Breaking News

5/recent/ticker-posts

IPL:- सुरेश रैना क्यों स्वदेश लौट आये ? पढ़िए इस रिपोर्ट में



सुरेश रैना का आईपीएल से लौटना काफी गरम मुद्दा बना हुआ है। रैना के आईपीएल 2020 से वापस आना काफी चर्चा में है।चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी सुरेश रैना ने अचानक से दुबई से लौटने का और आईपीएल छोड़ने का जो निर्णय लिया है इससे आईपीएल फैंस काफी हताश हो गए हैं। माना जाता है कि रैना सीएसके के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। वह न केवल बल्ले से बल्कि फील्डिंग और गेंदबाजी में भी अपने टीम का भरपूर साथ निभाते हैं। कोरोना महामारी के बीच जब आईपीएल के होने की घोषणा हुई थी तब फैंस के बीच एक खुशी की लहर छा गई थी। परन्तु बीते शनिवार की रात जब रैना ने यह ऐलान किया कि वह निजी कारणों की वजह से यह आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाएंगे तब आईपीएल फैंस को मानो झटका सा लगा।

ऐसा माना जा रहा है कि रैना अपने परिवार के सदस्य पर पठानकोट में हुए हमले को ले कर काफी चिंतित थे और इसी वजह से उन्होंने स्वदेश वापस आने का फैसला किया ।


रैना के इस फैसले से चेन्नई सुपर किंग्स को काफी नुकसान होने वाला है क्यूंकि रैना उनके टीम के बहुमूल्य खिलाड़ी हैं और उनका यूं चला जाना टीम को अब उनकी जगह किसको खिलाएंगे यह सोचने पर मजबुर कर दिया है।




रैना के वापसी पर कई तरह के विचार और सवाल किए जा रहे हैं। कईयों का मानना है कि रैना के आईपीएल नहीं खेलने के फैसले के पीछे उनका धोनी से विवाद एक कारण हो सकता है
वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों का मानना है कि रैना को उनके होटेल का कमरा पसंद नहीं था उन्हें धोनी के जैसा कमरा चाहिए था जिसमें की बाल्कनी हो।

अब बात जो भी हो परन्तु यह बात तो सपष्ट है कि रैना के नहीं होने से उनके टीम मेट्स और उनके फैंस को उनकी कमी अवश्य खलेगी।

Post a Comment

0 Comments