Breaking News

5/recent/ticker-posts

JOB: आईसीएआर(ICAR) का एडमिट कार्ड हुआ जारी



नेशनल टेस्टिंग एजेंसी(NTA) ने जारी किया आईसीएआर ऑल इंडिया एंट्रेंस एग्जामिनेशन एडमिशन 2020-2021 का एडमिट किया जारी नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने मंगलवार को आईसीएआर का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

कृषि में रुचि रखने वाले छात्रों के लिए एंट्रेंस एग्जाम का फॉर्म मार्च में जारी कर दिया गया था। कोरोना महामारी के बीच स्थगित किया गया इस परीक्षा का एडमिट कार्ड आ गया है। यह परीक्षा अब 16 से 23 सितंबर 2020 के बीच आयोजित किया जायेगा।

एडमिट कार्ड जारी करने में हो रही देरी के कारण छात्रों को यह संकोच हो रहा था की कहीं परीक्षा आगे निकल जाए परंतु ऐसा नहीं हुआ। NTA ने 8 सितंबर 2020 को आईसीएआर के परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि नीचे दिए गए लिंक से आप एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

OFFICIAL WEBSITE:    CLICK HERE


इस परीक्षा के माध्यम से छात्रों को बीएससी एग्रीकल्चर, बीएससी हॉर्टिकल्चर, बीएससी सेरीकल्चर और अन्य कृषि ऑनर्स से ग्रेजुएशन करने का मौका मिलता है। इस परीक्षा के माध्यम से उन्हें भारत के प्रमुख विश्वविद्यालयों जो कि सिर्फ कृषि और उनसे जुड़ी विषयों को पढ़ाया जाता है। उन विश्वविद्यालयों में उनका नामांकन होता है और उन्हें दाखिला दी जाती है।


कोरोना महामारी के बीच आयोजित किए जाने वाले इस परीक्षा में तमाम गाइडलाइंस का पालन किया जाएगा और छात्रों की सुरक्षा के लिए एस० ओ० पी०(SOP) भी जारी कर दी जाएगी ताकि उन्हें परीक्षा केंद्र पर किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े और वह सुरक्षित महसूस करके परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा दे पाए | 

Post a Comment

0 Comments