Breaking News

5/recent/ticker-posts

LIVE: थोड़ी देर में कंगना पहुंचने वाली हैं मुंबई, एयरपोर्ट पर जुटे समर्थक, पढ़िए पूरी ख़बर



कंगना रनौत आज 2:00 बजे महाराष्ट्र के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे इसके लिए जरूरी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु के बाद से काफी सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत को शिवसेना के मंत्री के द्वारा मिली धमकी के बाद गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई लेवल की सिक्योरिटी प्रदान की है। गृह मंत्रालय की ओर से कंगना रनौत को सिक्योरिटी और सीआरपीएफ की सुरक्षा मिलने के बाद उन्होंने गृह मंत्रालय और भारत सरकार को धन्यवाद दिया है।

और कहा "रानी लक्ष्मीबाई के साहस,शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है मै रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूँगी ना डरूंगी, ना झुकूँगी। गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी"




महाराष्ट्र में शिवसेना के पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा कंगना रनौत के खिलाफ कई जगहों पर विरोध मोर्चा निकाले गए हैं। वही बीएमसी कंगना रनौत के दफ्तर पर अवैध निर्माण का आरोप लगाया है




 वहीं आज बीएमसी के कर्मचारी कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ दिया गया है।  




 बीएमसी के अधिकारियों का कहना है कि कंगना रनौत ने अवैध रूप से बिना किसी औपचारिक इजाजत के अपने दफ्तर में कुछ निर्माण किए हैं जिस कारण से बीएमसी को कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ना पड़ा।




 वही हाल ही में जानकारी के अनुसार कंगना रनौत मोहाली एयरपोर्ट से मुंबई के एयरपोर्ट के लिए निकल चुकी है।




 कुछ ही समय में वह मुंबई के एयरपोर्ट पर लैंड कर जाएंगे पूरे महाराष्ट्र में शिवसेना के कार्यकर्ता कंगना राणावत के खिलाफ मोर्चा निकाली हुई है वहीं दूसरी ओर अन्य कुछ पार्टियों के कार्यकर्ता कंगना रनौत के समर्थन में छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर के लिए मौजूद हैं।

Post a Comment

0 Comments