Breaking News

5/recent/ticker-posts

अमेजॉन ने निकाली सबसे बड़ी वैकेंसी , 33000 युवाओं को मिलेगा मौका अमेजॉन में काम करने का , पैकेज सुन कर हैरान रह जाएंगे



अमेजॉन कंपनी 33000 युवाओं को अपनी कंपनी में काम करने का अवसर प्रदान कर रही है। कंपनी के अनुसार एवरेज सालाना पैकेज 1 करोड़ से ज्यादा रखा गया है।

अमेजॉन ने यह घोषणा की है कि कंपनी की ओर से 16 सितंबर को कैरियर डे रखा गया है। कंपनी इस दिन युवाओं को रोजगार पाने का मौका प्रदान करेगी। इस कैरियर डे के अवसर पर 1000 चयनकर्ता होंगे वहीं दूसरी ओर 20000 कैरियर कोचिंग संस्थान हिस्सा लेंगे। कंपनी की ओर से इसकी शुल्क शून्य रखी गई है यानि कि आपको इसमें भाग लेने में किसी भी प्रकार के भुगतान नहीं करने पड़ेंगे और आप निः शुल्क इसमें हिस्सा ले सकते हैं।



अमेजॉन की ओर से यह ऑफर वैसे समय में आया है जब पूरा विश्व कोविड जैसी महामारी से ग्रसित है। कंपनी के अनुसार अभी के मौजूदा हालात में काफी युवा बेरोजगार हो गए हैं और वे नौकरी की तलाश में भटक रहे हैं और काफी चिंतित हैं।

कंपनी के पास 33000 नए खाली पद हैं जिसपर कॉरपोरेट और तकनीकी भूमिका निभाने वाले युवाओं की आवश्यकता है। कंपनी का यह दावा है कि इन पदों पर नियुक्त किए गए कर्मचारियों को 1100 रुपए प्रति घंटा मिलेगी काम करने की। वही 20 हफ्ते की परेंटल छुट्टी भी मिलेगी । कंपनी की ओर से यह पैकेज काफी लुभाने वाला है और यह ऑफर युवाओं के लिए एक वरदान साबित हो सकता है। वैसे युवा जिन्हें तकनीकी कार्यों में रुचि है वह इसमें हिस्सा ले सकते हैं।



Post a Comment

0 Comments