Breaking News

5/recent/ticker-posts

दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को समन भेजा गया है,जबकि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को समन भेजा गया है,पूरी ख़बर पढ़े





बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को बड़ा एक्शन लिया है। एजेंसी ने बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस को समन भेजा है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को समन किया। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर, वहीं, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को बुलाया है। इस मामले में पहले ही रिया चक्रवर्ती, शौविक समेत कई लोगों को जेल भेजा जा चुका है।

इसके अलावा कई रिपोर्ट्स ने दावा किया कि टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को एनसीबी ने समन भेजा गया है। दरअसल, इन दोनों का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल में सामने आया था जिसके बाद एनसीबी ने यह कदम उठाया।

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा ने कबूल किया है कि श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और एसएसआर के लिए उन्होंने सीबीडी ऑयल ड्रग अरेंज किया था। टाइम्स नाउ के मुताबिक जया साहा ने कहा कि सीबीडी ऑयल उन्होंने अनुराग कश्यप की पूर्व बिजनेस पार्टनर मधु मानतेना के लिए भी अरेंज किया था।

एनसीबी को जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट के हाथ लगी है जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है। जानकारी के मुताबिक चैट में 'D' मतलब दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है। इनके चैट्स से खुलासा हुआ कि दीपिका पादुकोण करिश्मा प्रकाश से उन्नत किस्म की ड्रग्स 'हैश' की डिमांड कर रही हैं।

इस हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस की जांच कर रही जांच एजेंसी बड़े स्तर पर लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी क्रम में एनसीबी ने KWAN कंपनी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, जया साहा, श्रुति मोदी समेत चार लोगों से पहले ही पूछताछ कर चुकी है। एनसीबी ने रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से सबसे पहले सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से नाम निकाला था।


Post a Comment

0 Comments