Breaking News

5/recent/ticker-posts

Sushant case: सुशांत केस में एक और गिरफ्तारी, ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने दीपेश सावंत को किया अरेस्ट, पढ़िए पूरी ख़बर



सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक और गिरफ्तारी की है। NCB ने ड्रग्स के मामले में सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है।  इससे पहले शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को NCB ने गिरफ्तार किया था। 

अब तक इस मामले में NCB सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।  इसमें से तीन शोविक, सैमुअल और जैद रिमांड पर हैं।  अब शनिवार को एजेंसी ने दीपेश सांवत को गिरफ्तार किया है।  उससे शुक्रवार को पूछताछ हुई थी।  दीपेश का बयान NDPS एक्ट की धारा 67 के तहत दर्ज किया गया था और उसे NDPS एक्ट के तहत ही अरेस्ट किया गया है।    

NCB के अधिकारी ने बताया कि दीपेश सावंत को ड्रग्स की खरीद और हैंडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।  उन्हें बयानों और डिजिटल सबूतों के आधार पर अरेस्ट किया गया है।  अधिकारी ने कहा कि दीपेश को रविवार सुबह 11 बजे अदालत में पेश किया जाएगा।  




वहीं रिया चक्रवर्ती रविवार को NCB के सामने  पेश होंगी।  NCB के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शोविक का सामना दीपेश से करवाया जाएगा।  इससे पहले एस्प्लेनेड कोर्ट ने ड्रग पैडलर कैजान इब्राहिम, शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा पर फैसला सुनाया। शोव‍िक और सैमुअल को चार दिन की एनसीबी कस्टडी में रखने का फैसला सुनाया गया। 

केस के तीसरे अभियुक्त कैजान इब्राहिम को एस्पालेड कोर्ट से जमानत मिल गई है।  कैजान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखने के फैसला सुनाया गया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई।  

कौन है दीपेश सावंत?

रिपोर्ट्स की मानें तो जब सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया तो उस वक्त वो 4 लोगों के साथ घर पर रह रहे थे।  इसमें से कुक नीरज सिंह, दूसरे कुक केशव जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ पिछले डेढ़ सालों से जुड़े हुए थे।  तीसरे शख्स दीपेश सावंत थे।  चौथा नाम सिद्धार्थ पिठानी का है।  



इससे पहले एनसीबी ने शनिवार को ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा और कैजान को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया।  एनसीबी ने कोर्ट से शौविक और सैमुअल की 7 दिन की रिमांड की मांग की थी।  लेकिन कोर्ट इन दोनों की चार दिन की रिमांड पर भेजा।  

Post a Comment

0 Comments