Breaking News

5/recent/ticker-posts

IPL2020 breaking: पहला मैच मुंबई इंडियंस VS चेन्नई सुपर किंग्स

बड़ी खबर: मुंबई इंडियंस VS चेन्नई सुपर किंग्स



यदि आप आईपीएल के सबसे बड़े फैन है और आप चाहते हैं कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में मुकाबला हो तो यह खबर जरूर पढ़ें।

कोरोना महामारी के बीच आईपीएल 2020 सितंबर 19 2020 से शुरू होने जा रही है। इस मुकाबले में पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।
यह मुकाबला रविवार को खेला जाएगा।

रविवार को आईपीएल के 2 सबसे बड़ी टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने सामने भिड़ेंगी | महामारी के बीच के बीच हुए जाने वाले यह मुकाबला काफी ज्यादा लोकप्रिय हो सकता है। फैंस का लंबे समय का इंतजार हुआ खत्म।
यह मुकाबला दुबई में 24, आबू धाबी में 20 और शारजाह में 12 मुकाबले आयोजित किए जाएंगे। तारीख और जगह का अभी घोषणा नहीं की गई है। यह जल्द घोषित कर दी जाएगी।

आईपीएल का यह पहला मुकाबला आबू धाबी के Sheikh Zayed stadium में आयोजित किए जाएंगे।यह देखना काफी रोचक होगा जब दोनों टीमें आमने सामने भिड़ेंगी ।

टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार, फाइनल एक काम करने के दिन यानी मंगलवार को खेला जाएगा। दोपहर और शाम और शाम दोनों मैच इस समय सामान्य से आधे घंटे पहले खेले जाएंगे।
टूर्नामेंट के इस संस्करण में कुल 10 डबल हेडर होंगे। शाम के मैच 7:30 pm IST (भारतीय समय अनुसार ) पर खेले जाएंगे जबकि दोपहर के मैच 3:30 pm IST(भारतीय समय अनुसार ) पर शुरू होने वाले हैं। 




खिलाड़ियों को काफी दिन क्वॉरेंटाइन रखने के बाद और उनके नियोजित टेस्ट कराने के बाद अब आईपीएल का मुकाबला शुरू किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments