Breaking News

5/recent/ticker-posts

शिवसेना ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराई केस, पढ़िए पूरी ख़बर


सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुखर रहने वालीं कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं, मगर अब इन्हीं बयानों से उनकी मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं। मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने पर शिवसेना की ओर से कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है और उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कर एफआईआर करने की मांग की गई है।

समाचार एजेंसी एएनआई(ANI ) के मुताबिक, शिवसेना की आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना आईटी सेल ने अपनी इस शिकायत में मांग की है कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान वाले कश्मीर से करने के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कर एफआईआर की जाए।


दरअसल, कंगना ने अपने बयान में कहा था कि मुंबई में उन्हें डर लगता है क्योंकि मुंबई की हालत पाकिस्तान वाले कश्मीर जैसी हो गई है। 



इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी और उन्हें 'हरामखोर' लड़की बता डाला था। हालांकि, इसके बाद उन्होंने हरामखोर का मतलब नॉटी बोलकर सफाई देने की कोशिश की। शिवसेना चाहती है कि कंगना अपने बयान के लिए माफी मांगे।

बता दें कि इन्हीं बयानों और शिवसेना के साथ तकरार के मद्देनजर केंद्र सरकार की ओर से कंगना रनौत को वाई(Y) श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। इस सुरक्षा के तहत उनके साथ दस कमांडो होंगे। कंगना 9 सितंबर को मुंबई जानें वाली हैं। 


पूरा मामला क्या है ? 


दरअसल कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच कुछ दिनों से जुबानी जंग जारी है। ऐसे में कंगना ने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है। इसपर राउत ने कहा था कि यदि उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए। पलटवार करते हुए अभिनेत्री ने कहा था कि मुंबई पीओके है क्या।

Post a Comment

0 Comments