Breaking News

5/recent/ticker-posts

Paytm यूजर्स के लिए खुशखबरी, गूगल प्ले स्टोर पर आपका पसंदीदा पेटीएम एप की हुई वापसी

 Paytm यूजर्स के लिए खुशखबरी, गूगल प्ले स्टोर पर आपका पसंदीदा  पेटीएम एप की हुई वापसी:



ऑनलाइन बैंकिंग प्लेटफॉर्म पेटीएम बैंक एवं ट्रांसफर ऐप को गूगल प्ले स्टोर ने गैंबलिंग का हवाला देते हुए थोड़ी देर के लिए प्ले स्टोर पर से हटा दिया था। प्ले स्टोर पर से हटाए जाने की सूचना देते हुए पेटीएम के टि्वटर हैंडल से हमें यह जानकारी मिली की पेटीएम किसी कारणवश थोड़ी देर के लिए गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं रहेगा। हालांकि ग्राहकों का पैसा एवं उनका भरोसा दोनों ही पेटीएम पर  सुरक्षित रहेंगे।

 


गूगल प्ले स्टोर की जानकारी के अनुसार गूगल ऐसे किसी भी ऐप को बढ़ावा नहीं देता है जो कि ऑनलाइन सट्टेबाजी, गैंबलिंग अथवा किसी भी तरह के फ्रॉड संबंधित गतिविधि को अंजाम दे। पेटीएम के गूगल प्ले स्टोर पर से हटाया जाने के बाद इस ऐप पर लगाए गए सारे आरोप खारिज हो गए, जिसके तुरंत बाद ही गूगल प्ले स्टोर पर पेटीएम एप फिर से वापस आ गया है।

यहां तक की Paytm first games को भी गूगल प्ले स्टोर पर वापसी का सिग्नल दे दिया गया है। अब यह दोनों ऐप गूगल प्ले स्टोर पर अपने ग्राहकों एवं अपने उपभोक्ताओं के लिए पूर्णतः सुरक्षित रूप से उपलब्ध है। आप इसे अब प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। 

पेटीएम एक ऐसा ऐप जोगी ऑनलाइन बैंकिंग के प्लेटफार्म को एक नई दिशा और एक नई ऊर्जा देने में प्रधान काफी सहायक साबित हुआ है।

थोड़ी देर की रुकावट के बाद अभी आप गूगल प्ले स्टोर पर सभी के लिए उपलब्ध हो गया है। अब आप सुरक्षित महसूस करके इस ऐप का उपयोग कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments