Breaking News

5/recent/ticker-posts

REALME: REALME 7 प्रो की कीमत एवं फीचर्स, पढ़िए इस रिपोर्ट में



Realme 7 Pro :
सबसे तेज कैमरा और सबसे तेज चार्ज होने वाला है रियल मी 7 प्रो । 65 watt के सुपर डॉट चार्जर के साथ आने वाला यह फोन 10 मिनट के चार्ज में 42% और 34 मिनट के चार्ज में 100% होने की क्षमता रखता है। कंपनी का यह दावा है कि यदि आप गेम खेल रहे हैं और साथ ही साथ मोबाइल को चार्ज भी कर रहे हैं तो यह फोन 30 मिनट में 43%  हो जाएगा।



 इसमें आपको 4500 एमएएच की बैटरी भी देखने को मिलती है जो कि इस फोन को काफी लंबी यूज़ और लंबी बैटरी लाइफ देने में सक्षम बनाती है।



इसमें आपको 6.4 इंच का सुपर अमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिल जाता है जो कि इस फोन को काफी आकर्षित बनाता है। यदि आप यूट्यूब पर वीडियोस देखने के शौकीन है तो यह फोन आपको काफी लुभा आएगा और इस फोन का वीडियो क्वालिटी भी आपको काफी आनंद की अनुभूति कराएगा।




यह फोन 64 मेगापिक्सल के सोनी कैमरा के साथ आता है जो कि इस फोन को एक दूसरी सबसे बड़ी खास पहचान देने में सहायक साबित हो रहा है।कंपनी का दावा है कि यह ultra-wide लेंस और डे नाइट सेंसर के साथ आता है जो कि इस फोन की कैमरा क्वालिटी को काफी आकर्षक बनाता है और यदि आप पिक्चर लवर है और आप काफी ज्यादा तस्वीरें लेने में रुचि रखते हैं तो यह फोन आपको कभी निराश नहीं करेगी।




इसमें आपको स्नैप ड्रैगन 720 जी का प्रोसेसर चिपसेट देखने को मिल जाता है जो कि इस फोन को एक स्मूद रनिंग बिना हैंग किए लंबा लाइफ देने के लिए बेहद ज्यादा सक्षम है। गेमिंग के लिए यह फोन बेहद ही उत्तम है। यदि आप बहुत बड़े गेम खेलने के शौकीन हैं और आप इस लॉकडाउन में सिर्फ गेम खेल कर ही अपना ज्यादातर दिनचर्या निभा रहे हैं तो आपके लिए यह फोन काफी ज्यादा मददगार साबित हो सकता है।




इस फोन में आपको फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है। यदि आप सेल्फी इसके शौकीन है और आप बेहद ही ज्यादा तस्वीरें लेते हैं फ्रंट कैमरा से तो ऐसे यूजर्स के लिए कंपनी ने इसमें ब्यूटी मोड फ्रंट कैमरा में जोड़ दिया है जिससे कि फ्रंट कैमरा से भी बेहतरीन तस्वीरें लेने में आप सक्षम रहेंगे।



इसमें आपको बेहतरीन डिजाइन और एक कंपलीट फिनिश देखने को मिल जाता है। इस फोन को पकड़ने में काफी स्लीक डिजाइन और मिरर फिनिश जैसे फीचर्स के कारण आपको इस फोन को पकड़ने में किसी भी तरह की कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा और आप बड़े ही आसानी से अपने हाथों में इस फोन को पकड़कर आप यूज कर सकते हैं। 4500 mah की बैटरी होने के बावजूद भी इस फोन का वजन इतना भी भारी नहीं है और यह फोन काफी हेंडी है।

यदि आप ओवरऑल एक अच्छा फोन चाहते हैं तो यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

इस फोन को आप नीचे दिया गए लिंग से सेल में खरीद सकते हैं :

REALME OFFICIAL WEBSITE:       CLICK

CHECK PRICE HERE:          FLIPKART


Post a Comment

0 Comments