Breaking News

5/recent/ticker-posts

#Adipurush: सैफ़ अली खान "लंकेश" का किरदार निभाएंगे , पूरी ख़बर विस्तार से पढ़े



अभिनेता सैफ अली खान को निर्देशक ओम राउत की अगली फिल्म आदिपुश शीर्षक से हिंदू पाठ रामायण से लंकेश ’उर्फ रावण की भूमिका निभाने के लिए रूप दिया गया है।

सैफ को मैग्नम ओपस में शामिल होने की घोषणा गुरुवार सुबह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर निर्देशक ने की। राउत ने ट्विटर  लिखा, "7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान दानव मौजूद थे! #Adipurush "



इंस्टाग्राम पर भारतीय सिनेमा के "रिबेल स्टार" ने एक पोस्टर के साथ खबर को शेयर किया "जहां एक 10-सिर वाले रावण को आकाश में देखा जा सकता है और भगवान राम उसके तीर की ओर इशारा करते हैं।" उन्होंने पोस्ट में लिखा “7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान दानव मौजूद थे! #Adipurush "







जहां 50 वर्षीय अभिनेता सैफ़ अली खान आदिपुरुष में "लंकेश" के नायक की भूमिका निभाएंगे, वहीं प्रभास "भगवान राम" के किरदार में नजर आएंगे। " तन्हाजी " मूवी से प्रसिद्ध ओम राउत द्वारा निर्देशित, बिग-बजट परियोजना एक 3D एक्शन ड्रामा है, जिसे अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं में डब संस्करणों के साथ तेलुगु-हिंदी द्विभाषी के रूप में नामांकित किया जाएगा। 2019 में, ओम राउत के पिछले निर्देशन तन्हाजी में सैफ ने उदयभान सिंह राठौड़ की भूमिका निभाई | 

नवाब के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए अपनी उत्तेजना को साझा करते हुए, प्रभास ने कहा "मैं सैफ अली खान के साथ काम करने के लिए सुपर उत्साहित हूं और मैं एक महान अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए उत्सुक हूं।"



आदिपुरुष में लंकेश के रूप में अपनी कास्टिंग पर, सैफ ने कहा “मैं ओमी दादा के साथ फिर से काम करने के लिए रोमांचित हूं! उनके पास इस फिल्म को बनाने के लिए एक भव्य दृष्टि और तकनीकी ज्ञान है। उन्होंने जिस तरह से तन्हाजी की शूटिंग की और इस बार वह हमें आगे ले जा रहे हैं, वह हमें हमारे सिनेमा के रुख से परे ले गया है। मैं शक्तिशाली प्रभास के साथ तलवारें भिड़ाने के लिए तैयार हूँ और एक ऐसी भूमिका निभाऊंगा जो विद्युतीकरण और राक्षसी है। ”



भगवान राम के रूप में फिट करने के लिए, प्रभास ने अपने शरीर पर काम करना शुरू कर दिया है और तीरंदाजी सीख रहे हैं। भूमिका के लिए "बाहुबली " स्टार की कास्टिंग के बारे में बात करते हुए, ओम राउत ने कहा“ प्रभास इस भूमिका के लिए स्पष्ट पसंद थे। मेरा मानना है कि वह भूमिका करने के लिए बिलकुल फिट हैंउनकी आँखें, उनका रुख पूरी तरह से आदिपुरुष के विवरण में फिट बैठता है। भूमिका निभाने वाला कोई और नहीं है। वह अभी अपने शरीर पर काम कर रहे हैं। 
आदिपुरुष एक ऐस आर्चर(तीरंदाज ) हैं , उनका शरीर विशाल है | इसलिए प्रभास अपने शरीर पर काम कर रहे हैं ताकि एक ऐस आर्चर(तीरंदाज ) वाला शरीर दिखे | 



भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा टी-सीरीज़ के तहत, आदिपुरुष भारतीय महाकाव्य का एक रूपांतरण है जो बुराई पर अच्छाई की विजय के इर्द-गिर्द घूमता है। हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार, भगवान राम को आदि पुरुष भी कहा जाता है। वर्तमान में, प्री-प्रोडक्शन चरण में, फिल्म 2021 में शुरुआत होगी और 2022 में सिनेमाघरों में हिट होगी।



Post a Comment

0 Comments