Breaking News

5/recent/ticker-posts

IPL 2020 MATCH 11: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर पहली जीत दर्ज़ कर ली,मैच हाइलाइट्स,स्कोरबोर्ड,अंकतालिका देखें


ड्रीम 11 आईपीएल सीजन 13 का मैच 11 दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स के बीच खेला गया। यह मैच दिल्ली कैपिटल वर्सेस सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। सबसे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला लिया। इसी प्रकार सनराइजर्स बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 162 रन की चुनौतीदी। दूसरे इनिंग में दिल्ली कैपिटल्स बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना पाई। यानी कि सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हरा कर इस आईपीएल सीजन 13 में पहली जीत दर्ज कर ली। 

बात करते हैं स्कोरबोर्ड की सबसे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों की बात करेंगे जिन्होंने पहले बैटिंग करते हुए 162 रन की चुनौती दी थी। 
डेविड वॉर्नर ने 33 गेंदों में 45 रन बनाकर आउट हो गया। जॉनी बेयरस्टो ने 48 गेंदों में 53 रन बनाया। मनीष पांडे ने 5 गेंदों में 3 रन बनाया। केन विलियमसन ने 26 गेंदों में 41 रन बनाया। अब्दुल समद ने 7 गेंदों में 12 रन बनाया। अभिषेक शर्मा ने 1 गेंदों में 1 रन बनाया। 

बात करते हैं सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की - भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 25 रन देकर दो विकेट हासिल किया। खलील अहमद ने 43 रन देकर एक विकेट हासिल किया। नटराजन ने 4 ओवर में 25 रन देकर एक विकेट हासिल किया। अभिषेक शर्मा ने 4 ओवर में 34 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। रशीद खान ने 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट हासिल किया। 

अब बात करते हैं दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों की - पृथ्वी शॉ ओपनिंग करते हुए 5 बॉल में 1 रन बनाया। शिखर धवन ने 34 रन 31 गेंदों में बनाया। श्रेयस अय्यर ने 21 गेंदों में 17 रन बनाया। ऋषभ पंत ने 27 गेंदों में 28 रन बनाया। शिमरॉन HETMYER ने 12 गेंदों में 21 रन बनाया। मार्कस स्टोइनिस ने 9 गेंदों में 11 रन बनाया।अक्षर पटेल ने 6 गेंदों में 5 रन बनाया। कगिसो रबाडा ने 7 ओवर 7 गेंदों में नाबाद 15 रन बनाया। अनरिच नॉर्टेजे ने 2 गेंदों में नाबाद 3 रन बनाया। 

आइए एक नजर डालते हैं दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों पर - इशांत शर्मा ने 3 ओवर में 36 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। कगिसो रबाडा ने 4 ओवर में 21 रन देकर दो विकेट हासिल किया। अनरिच नोर्त्जे ने 4 ओवर में 40 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। मार्कस स्टोइनिस ने 3 ओवर में 22 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। अमित मिश्रा ने 4 ओवर में 35 रन देकर दो विकेट हासिल किया। अक्षर पटेल ने 2 ओवर में 14 रन देकर एक विकेट हासिल किया। 

अब बात करते हैं मैच की हाइलाइट्स की - मैन ऑफ़ द मैच रशीद खान बने। जिन्होंने 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट हासिल किया।

आइए एक नजर डालते हैं अंकतालिका पर - इस मैच के बाद यानी मैच 11 के बाद सबसे पहले पायदान पर राजस्थान रॉयल्स है इस टीम ने एक भी मैच हारा नहीं है। इस टीम का पॉइंट 4 है, दूसरे पायदान पर दिल्ली कैपिटल है इस टीम ने तीन मैच में से दो मैच जीतकर एक मैच हारा है ,और इनका भी पॉइंट 4 है। तीसरे पायदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है इस टीम ने तीन मैच में से दो मैच जीतकर एक मैच हारा है, इनका भी पॉइंट 4 है। चौथे पायदान पर किंग्स इलेवन पंजाब है। इस टीम ने तीन मैच में से एक मैच जीत कर दो मैच हारा है और इनका पॉइंट 2 है। पांचवे पायदान पर मुंबई इंडियंस है। यह टीम तीन मैच में से एक मैच जीत कर दो मैच हारी है इनका पॉइंट 2 है। छठे स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद है। इस टीम ने तीन मैच में से एक मैच जीता है और दो मैच हारी है। इस टीम का पॉइंट 2 है। सातवें पायदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स है। इस टीम ने दो मैच में से एक मैच हारा है और एक मैच जीता है।  इनका पॉइंट 2 है। और सबसे आखिरी पायदान पर यानि आठवें स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स है इस टीम ने तीन मैच में से एक मैच जीत कर दो मैच हारा है और इनका पॉइंट 2 है। 




Post a Comment

0 Comments