Breaking News

5/recent/ticker-posts

#sushant singh rajput: अब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका पर दर्ज करवाया केस, पढ़िए पूरी ख़बर



बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक के बाद एक नए मोड़ सामने आ रहे हैं। इस मामले में मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। 

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन का आरोप लगाया है। शिकायत में कहा गया है कि ये ही लोग सुशांत सिंह राजपूत का फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने के पीछे हैं। 




रिया चक्रवर्ती की यह शिकायत सुशांत और उनकी बहन के बीच 8 जून को हुई वॉट्सऐप चैट को लेकर है। इसी दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। उस चैट से पता चल रहा था कि सुशांत की बहन प्रियंका ने उनसे हफ्तेभर तक लिब्रियम और रोजाना नेक्सिटो और लोनाजेप लेने के लिए कहा है।

इससे पहले, सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती सोमवार को लगातार दूसरे दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश हुईं। रिया से एनसीबी के अधिकारियों ने रविवार को भी छह घंटे तक पूछताछ की थी और फिर से पेश होने को कहा था। 28 वर्षीय एक्ट्रेस सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंचीं। वह पुलिस कर्मियों के साथ वहां पहुंचीं |

Post a Comment

0 Comments