Breaking News

5/recent/ticker-posts

IPL 2020 MATCH 24: 2 रन से कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत, पंजाब के 2 खिलाड़ियों की अर्द्धशतकीय पारी असफ़ल रही, इस ख़ास रिपोर्ट में


ड्रीम 11 आईपीएल सीजन 13 का मैच 24 किंग्स xi पंजाब बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। यह मैच ज़ायेद क्रिकेट स्टेडियम, अबू धाबी में खेला गया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले इनिंग में बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन का लक्ष्य रखा। दूसरे पाली में किंग्स इलेवन पंजाब ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर के मैच में 5 विकेट के नुकसान पर 162 रन ही बना पाई। कोलकाता नाइट राइडर्स ने मैच 24 को 2 रनों से जीत लिया। 

अब बात करते है स्कोरबोर्ड की- 

सबसे पहले बात करते हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज़ों की - राहुल त्रिपाठी ने 10 गेंद में 4 रन ही बनाया। शुभ्मन गिल ने 45 गेंद में 57 रन बनाया। नितीश राणा ने 4 गेंद में 2 रन बनाया। EOIN मोरगन ने 23 गेंद में 24 रन बनाया। दिनेश कार्तिक ने 29 गेंद में 58 रन बनाया। आंद्रे रसेल ने 3 गेंद में 5 रन बनाया। पैट कमिंस ने 4 गेंद में 5 रन बनाया। 

बात करते हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों की- पेट कमिंस ने 4 ओवर में 29 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। प्रसिद्ध कृष्णा ने 4 ओवर में 29 रन देकर तीन विकेट हासिल किया। कमलेश नगरकोटी ने 3 ओवर में 40 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 27 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। सुनील NARINE ने 4 ओवर में 28 रन देकर दो विकेट हासिल किया। नितीश राणा ने 1 ओवर में 7 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। 

अब बात करते हैं किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों की - के एल राहुल ने 58 गेंद में 74 रन बनाया। मयंक अग्रवाल ने 40 गेंद में 56 रन बनाया। निकोलस पूरन ने 10 गेंद में 16 रन बनाया। सिमरन सिंह ने 7 गेंद में 4 रन बनाया। ग्लेन मैक्सवेल ने 5 गेंद में नाबाद 10 रन बनाया। मनदीप सिंह ने 1 गेंद में एक भी रन नहीं बनाया। क्रिस जॉर्डन ने एक भी रन नहीं बनाया नाबाद रहे। 

अब बात करते हैं किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों की- मोहम्मद शामी ने 4 ओवर में 30 रन देकर एक विकेट हासिल किया। अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर में 25 रन देकर एक विकेट हासिल किया। क्रिस जॉर्डन ने 4 ओवर में 37 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। मुजीब उर रहमान ने 4 ओवर में 44 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। रवि बिश्नोई ने 4 ओवर में 25 रन देकर एक विकेट हासिल किया। 

बात करते हैं मैच हाइलाइट्स की- मनदीप सिंह ने अपने आईपीएल करियर का 100वां मैच खेला। मोहम्मद शामी ने आईपीएल करियर में 50 विकेट लिया। EOIN मोरगन ने अपने आईपीएल करियर में 1000 रन पूरे किए। मैन ऑफ द मैच दिनेश कार्तिक बने। दिनेश कार्तिक ने 29 गेंद में 58 रन बनाया। ड्रीम 11 गेम चेंजर ऑफ मैच 24 के विजेता के एल राहुल बने। अल्टरोज सुपर स्ट्राइकर ऑफ मैच 24 के विजेता दिनेश कार्तिक बने। क्रेड पावर प्लेयर ऑफ मैच 24 के विजेता मोहम्मद शामी बने। अनअकैडमी लेट्स क्रैक इट सिक्सेस के विजेता दिनेश कार्तिक बने। 

अब बात करते हैं अंकतालिका की-
सबसे पहले पायदान पर दिल्ली कैपिटल्स है, दूसरे पायदान पर मुंबई इंडियंस है, तीसरे पायदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स है, चौथे पायदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है, पांचवें पायदान पर सनराइजर्स हैदराबाद है, छठे स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स है, सातवें स्थान पर राजस्थान रॉयल्स है, आखिरी स्थान यानी आठवें पायदान पर किंग्स इलेवन पंजाब है। 



#hitsnews

Post a Comment

0 Comments