Breaking News

5/recent/ticker-posts

IPL 2020 MATCH 14: सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रनों से मिली जीत, किस प्रकार रही रणनीति चेन्नई की जिससे हार का ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ा, देखें इस रिपोर्ट में ,



ड्रीम 11 आईपीएल सीजन 13 का मैच 14 चेन्नई सुपर किंग्स सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। आपको बता दें आईपीएल में कुल 193 बार एम एस धोनी आईपीएल कैप्स जीते चुके है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर 129 बार आईपीएल कैप्स जीत छूके है। डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। सनराइजर्स हैदराबाद बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन का लक्ष्य चेन्नई सुपर किंग्स के सामने रखा। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे इनिंग में खेलते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर मात्र 157 रन ही बना पाई। इसका नतीजा यह हुआ की चेन्नई सुपर किंग्स 7 रनों से मैच हार गई। 

आइए एक नजर डालते हैं स्कोरबोर्ड पर- 
सबसे पहले बात करते हैं सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों पर - डेविड वॉर्नर ओपनिंग करते हुए 29 गेंद में 28 रन बनाया। जॉनी बेयरस्टो ने 3 गेंदों में 1 रन भी नहीं बनाया। मनीष पांडे ने 21 गेंदों में 29 रन बनाया। केन विलियमसन ने 13 गेंदों में 9 रन बनाया। प्रियम गर्ग ने 26 गेंदों में नाबाद 51 रन बनाया। अभिषेक शर्मा ने 24 गेंदों में 21 रन बनाया। अब्दुल समद ने छह गेंदों में 8 रन बनाया नाबाद 8 रन बनाया। 

आइए एक नजर डालते हैं सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी पर -
भुवनेश्वर कुमार ने 3.1 ओवर में 20 रन देकर एक विकेट हासिल किया। खलील अहमद ने 3. 5 ओवर में 34 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। टी नटराजन ने 4 ओवर में 43 रन देकर 2 विकेट हासिल किया। अभिषेक शर्मा ने एक ओवर में 4 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। रशीद खान ने 4 ओवर में 12 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। अब्दुल समद ने 4 ओवर में 41 रन देकर एक विकेट हासिल किया। 

अब बात करते हैं चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज पर -
फाफ डू प्लेसिस ने 19 गेंदों में 22 रन बनाया। शेन वॉटसन ने 6 गेंदों में 1 रन बनाया। अंबाती रायडू ने 9 गेंदों में 8 रन बनाया। केदार जाधव ने 10 गेंदों में 3 रन बनाया। एम एस धोनी ने 36 गेंदों में नाबाद 47 रन बनाया। रविंद्र जडेजा ने 35 गेंदों में 50 रन बनाया। सैम करन ने 5 गेंदों में नाबाद 15 रन बनाया। 

बात करते हैं चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी की -
दीपक चाहर 4 ओवर में 31 रन देकर दो विकेट हासिल किया। सैम करन ने 3 ओवर में 37 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। शार्दुल ठाकुर ने 4 ओवर में 32 रन देकर एक विकेट हासिल किया। ड्वेन ब्रावो ने 4 ओवर में 28 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। पीयूष चावला ने 3 ओवर में 20 रन देकर एक विकेट हासिल किया। रविंद्र जडेजा ने 2 ओवर में 16 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। 

अब बात करते हैं मैच हाइलाइट्स की -
रविंद्र जडेजा ने अपने आईपीएल करियर में दो हजार रन बनाने का माइलस्टोन अनलॉक कर लिया। 


19 वर्षीय खिलाड़ी प्रियम गर्ग मैन ऑफ द मैच बने उन्होंने 26 गेंदों में नाबाद 51 रन बनाया। dream11 गेम चेंजर ऑफ मैच 14 के विजेता प्रियम गर्ग बने। 


अल्टरोज सुपर स्ट्राइकर ऑफ मैच 14 के विजेता प्रियम गर्ग बने। क्रेड पावर प्ले ऑफ मैच 14 के विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार बने। UNACADEMY लेट्स क्रैक इट के विजेता सैम करन बने। 

अब बात करते हैं अंकतालिका की -
अंकगणित 14 मैचों के बाद कुछ इस प्रकार है सबसे पहले पायदान पर मुंबई इंडियंस है, दूसरे पायदान पर दिल्ली कैपिटल्स है, तीसरे पायदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स है, चौथे पायदान पर सनराइजर्स हैदराबाद आ पहुंची है, पांचवें पायदान पर राजस्थान रॉयल्स ,छठे स्थान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, सातवें पायदान पर किंग्स  XI पंजाब है, और आखिरी पायदान यानी आठवें स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स है। 


#hitsnews

Post a Comment

0 Comments