Breaking News

5/recent/ticker-posts

IPL 2020 MATCH 22: किंग्स XI पंजाब की पूरी टीम आउट हो गई, 69 रनों से सनराइजर्स हैदराबाद की जीत, इस ख़ास रिपोर्ट में


ड्रीम 11 आईपीएल सीजन 13 का मैच 22 सनराइजर्स हैदराबाद बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में खेला गया। सनराइजर्स हैदराबाद टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले इनिंग में बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 201 रन का लक्ष्य दिया। दूसरे पाली में किंग्स इलेवन पंजाब बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर के इस मैच में 16.5 ओवर में ही पूरी टीम आउट हो गई। यानी कि केवल 132 रन ही बना पाई इसका नतीज़ा यह हुआ की किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से हार का सामना करना पड़ा। 
आइए एक नजर डालते हैं स्कोरबोर्ड पर- 
सबसे पहले बात करेंगे सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों की- डेविड वॉर्नर ने 40 गेंद में 52 रन बनाया। जॉनी बेयरस्टो ने 55 गेंद में 97 रन बनाया। अब्दुल समद ने 7 गेंद में 8 रन बनाया। मनीष पांडे ने 2 गेंद में 1 रन बनाया। केन विलियमसन ने 10 गेंद में नाबाद 20 रन बनाया। प्रियम गर्ग ने 1 गेंद में एक भी रन नहीं बनाया। अभिषेक शर्मा ने 6 गेंद में 12 रन बनाया। रशीद खान ने नाबाद एक भी रन नहीं बनाया। 

बात करेंगे सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की- संदीप शर्मा ने 4 ओवर में 27 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। खलील अहमद ने 3 ओवर में 24 रन देकर दो विकेट हासिल किया। नटराजन ने 3.5 ओवर में 24 रन देकर दो विकेट हासिल किया। अभिषेक शर्मा ने 1 ओवर में 15 रन देकर एक विकेट हासिल किया। रशीद खान ने 4 ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट हासिल किया। अब्दुल समद ने 1 ओवर में 28 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। 

अब बात करेंगे किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों की सबसे पहले-
ओपनर केएल राहुल ने 16 गेंद में 11 रन बनाया। मयंक अग्रवाल ने 6 गेंद में 9 रन बनाया। सिमरन सिंह ने 8 गेंद में 11 रन बनाया। निकोलस पूरण ने 37 गेंद में 77 रन बनाया। ग्लेन मैक्सवेल ने 12 गेंद में 7 रन बनाया। मनदीप सिंह ने 6 गेंद में 6 रन बनाया। मुजीब उर रहमान ने 3 गेंद में 1 रन बनाया। रवि बिश्नोई ने 7 गेंद में 6 रन बनाया। मोहम्मद शामी ने 1 गेंद में एक भी रन नहीं बनाया। शेल्डन कॉटरेल ने 2 गेंद में 1 रन बनाया। अर्शदीप सिंह ने 3 गेंद में एक भी रन नहीं बनाया। 

अब बात करेंगे किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों की- 
शेल्डन कॉटरेल ने 3 ओवर में 33 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। मुजीब उर रहमान ने 4 ओवर में 39 रन देकर एक विकेट हासिल किया। मोहम्मद शामी ने 4 ओवर में 40 रन देकर एक विकेट हासिल किया। ग्लेन मैक्सवेल ने 2 ओवर में 26 रन देकर एक भी विकेट हासिल नहीं किया। रवि बिश्नोई ने 3 ओवर में 29 रन देकर तीन विकेट हासिल किया। अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर में 30 रन देकर दो विकेट हासिल किया। 

अब बात करेंगे मैच हाइलाइट्स की- 
मैन ऑफ द मैच जॉनी बेयरस्टो बने। अल्टरोज सुपर स्ट्राइकर ऑफ मैच 22 के विजेता निकोलस पूरण बने। क्रेड पावर पावर प्लेयर ऑफ मैच 22 के विजेता डेविड वॉर्नर बने। अनअकैडमी लेट्स क्रैक इट के विजेता निकोलस पूरण बने। 

अब बात करेंगे अंक तालिका की- 
मैच 22 के समापन के बाद सबसे पहले पायदान पर मुंबई इंडियंस है, दूसरे पायदान पर दिल्ली कैपिटल्स, तीसरे पायदान पर सनराइजर्स हैदराबाद है, चौथे पायदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स है, पांचवे स्थान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है, छठे स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स है, सातवें स्थान पर राजस्थान रॉयल्स है, आठवें स्थान पर किंग्स इलेवन पंजाब है।


 मैच हाइलाइट्स यहाँ से देखें 👉-   CLICK HERE

#hitsnews

Post a Comment

0 Comments